August 16, 2022

प्रियंका का तंज, जिस दिन पेट्रोल-डीजल के दाम न बढ़ें उसे ‘अच्छा दिन’ घोषित करे केंद्र, यूपी के मंत्री बोले- विकास हो रहा है

कांग्रेस की यूपी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जिस दिन पेट्रोल-डीजल के दाम न बढ़ें केंद्र सरकार उसे अच्छा दिन घोषित कर दे।

दरअसल, नई ऊंचाई छूते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर जनता की नाराजगी सोशल मीडिया और लोगों के बीच दिखने लगी है। कई राज्यों में दाम 100 रुपये से भी ज्यादा हो चुके हैं। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधे तौर पर कोई राहत न देने के संकेत दिए हैं।

इस पर प्रियंका गांधी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि भाजपा सरकार को सप्ताह के उस दिन का नाम ‘अच्छा दिन’ कर देना चाहिए जिस दिन डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी न हो क्योंकि महंगाई की मार के चलते बाकी दिन तो आमजनों के लिए ‘महंगे दिन’ हैं।

बता दें कि सरकार के मंत्री पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों का बचाव कर रहे हैं। यूपी सरकार के मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों का इस्तेमाल देश के विकास के लिए हो रहा है। आज देश नई ऊंचाईयां छू रहा है। 2014 में नरेंद्र मोदी को जिस हालत में देश मिला था अब हालात उससे अच्छे हैं। देश का सम्मान बढ़ रहा है।

हालांकि, जनता में नाराजगी बढ़ रही है। लोगों का कहना है कि इतना महंगा पेट्रोल उन्होंने कभी नहीं खरीदा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.