August 16, 2022

अमेठी में अपना स्थाई निवास बनाने के लिए 22 फरवरी को जमीन का बैनामा कराएंगी कैबिनेट मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी 22 फरवरी को एक दिवसीय दौरे पर जिला मुख्यालय अमेठी पहुंचेंगीं। इस दौरान वह आवास के लिए भूमि का बैनामा कराएंगी। कलेक्ट्रेट परिसर स्थित उप निबंधक कार्यालय में बैनामा कराने के बाद केंद्रीय मंत्री बहादुरपुर स्थित पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित एक कार्यक्रम के साथ सलोन के गोपालपुर गांव में निर्मित भवन का लोकार्पण करने के साथ ही लोगों से मुलाकात कर वापस दिल्ली लौट जाएंगी।

अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जल्द ही गौरीगंज तहसील क्षेत्र में अपना निजी आवास बनवाएंगी। उनके निजी सचिव अशोक कुमार सिंह की ओर से जारी कार्यक्रम के अनुसार स्मृति 22 को उप निबंधक कार्यालय गौरीगंज पहुंचकर आवास बनाने के लिए भूमि का बैनामा कराएंगी।

जारी कार्यक्रम के अनुसार केंद्रीय मंत्री सुबह 9.50 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से निकलकर सड़क मार्ग से हैदरगढ़, जगदीशपुर व जामो होते हुए कलेक्ट्रेट स्थित उपनिबंधक कार्यालय गौरीगंज पहुंचेंगी।

उपनिबंधक कार्यालय में भूमि का बैनामा कराने के बाद केंद्रीय मंत्री अपरान्ह तीन बजे बहादुरपुर स्थित राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। पेट्रोलियम संस्थान से निकलकर वह चार बजे सलोन विधानसभा के गोपालपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम में सलोन, छतोह व डीह में निर्मित कई नए भवनों का लोकार्पण करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी।

जिलाधिकारी ने की पुष्टि

गोपालपुर गांव से निकलकर केंद्रीय मंत्री शाम सात बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगी। जहां से वह दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगी। भाजपा के जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने केंद्रीय मंत्री के भ्रमण कार्यक्रम व बैनामा लेने के लिए चिह्नित की गई भूमि के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की है। जिलाधिकारी अरुण कुमार ने स्मृति के एक दिवसीय कार्यक्रम की पुष्टि की है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.